सैंट्रो ने पहुंचाया हुंडई को नयी ऊंचाई पे, देखिये अक्टूबर की रिपोर्ट।

हुंडई की नयी कार सैंट्रो ने हुंडई को एक नए पायदान पे पंहुचा दिया है। HMIL की और से जारी किये गए अक्टूबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने आज तक की सबसे ज्यादा सेल्स की और सैंट्रो की सेल्स का इसमें पूरा योगदान रहा।

8500 यूनिट बिकी हुंडई सैंट्रो की।

23 अक्टूबर को लांच हुई हुंडई सैंट्रो की लगभग 8500 यूनिट हुंडई ने देशभर में बेचीं। हुंडई ने बताया की उनको 28,000 बुकिंग्स मिली है हुंडई सैंट्रो की और 1,29,000 से भी जयादा इन्क्वारी मिली। बुकिंग शुरू होने के 22 दिनों में ये नंबर किसी भी ऑटोमोबाइल कंपनी के लिए एक रिकॉर्ड है।

New Hyundai Santro 2018 Front grill.

52,001 पंहुचा कुल बिक्री का आंकड़ा।

हुंडई ने अपनी रिपोर्ट ने दर्शाया की अक्टूबर माह में उनकी कारों की कुल बिक्री 52,001 की रही जो हुंडई इंडिया के लिए एक रिकॉर्ड है। ना सिर्फ घरेलु बाजार की बिक्री बल्कि हुंडई के प्लांट से विदेशी बाजार के लिए एक्सपोर्ट भी बढ़ा और अक्टूबर में 13,019 गाड़िया एक्सपोर्ट भी की गयी। 

त्यौहार व सैंट्रो की वजह से मिला बड़ा फायदा।

अक्टूबर का महीना सभी ऑटोमोबाइल निर्माताओं के लिए अच्छा महीना रहा है, हुंडई अपने नए स्टार प्रोडक्ट Santro की वजह से और बेहतर सेल्स कर पाया। हुंडई की तीन गाड़िया क्रमश: ग्रैंड i10, Creta व i20 पहले से ही बेहतरीन सेल्स की वजह से कंपनी को मुनाफा पहुँचती रही है। GaadiFy का मानना है की नवंबर माह में सैंट्रो हुंडई की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार हो सकती है।

Leave a Reply